Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इस फैन को मिला हुआ है शाहरुख के बंगले में घुसने का अनूठा एंट्री पास

इंदौर।शुक्रवार को शाहरुख खान की फिल्म फैन रिलीज हो गई। इस फिल्म को देखने शाहरुख के लाखों फैन पहुंचे। इन्हीं में से एक नाम था सतीश चौहान का। सतीश चौहान वह नाम है जो 22 सालों से शाहरुख का फैन है और खुद शाहरुख भी उन्हें अपना सबसे बड़ा फैन मानते हैं। शाहरुख जब भी इंदौर आते हैं सतीश से जरूर मिलते हैं ।इनके पास कोई ऐसी चीज है,जिसे दिखाते ही उन्हें शाहरुख के बंगले में सीधे एंट्री मिल जाती है। क्या है वो एंट्री पास जानिए....



500 का नोट दिखाते ही मन्नत में एंट्री
-सतीश ने बताया कि शाहरुख ने उन्हें एक 500 का नोट दिया है, जिसे दिखाकर वे उनके बंगले मन्नत में कभी जा सकते हैं।
- खुद शाहरुख खान ने अपने बंगले के सिक्युरिटी वालों को इसके लिए कह रखा है।
- उन्होंने बताया कि जब भी शाहरुख इंदौर आते हैं, वे मिलने के लिए बुलाते हैं।
- जब वे हैप्पी न्यू ईयर के प्रमोशन के लिए लिए इंदौर आए थे तो मेरे परिवार से मिले थे।
- उन्होंने पूरी टीम से मिलवाया था। तब दीपिका ने मेरी बेटी को गोद में उठा लिया था।



ऐसे बने सबसे बड़े फैन
- एक जनवरी 2010 को सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो लिफ्ट करा दे, के लिए देशभर से शाहरुख खान के चाहने वालों ने ऑडिशन दिये थे, जिसमें इंदौर के सतीश भी शामिल थे।
- ऑडिशन के बाद सतीश के अलावा दिल्ली की निशा और मुंबई के नितिन को टॉप थ्री के लिए चुना गया। तीनों को दिल्ली की एक होटल में ठहराया गया और उन्हें कुछ काम सौंपे गए।
- बेहतर प्रदर्शन के आधार पर ही शाहरुख का सबसे बड़ा फैन चुना जाना था। चैनल ने अपने ही नियमों को तोड़ते हुए निशा को विजेता घोषित कर दिया।
- दूसरे नंबर पर रहने के बावजूद शाहरुख ने माना की सतीश के पास जो कलेक्शन है वह अद्भुत हैं और सतीश वाकई उनके सबसे बड़े फैन हैं।
- शाहरुख ने सतीश को अपने बंगले मन्नत पर बुलाकार अपने ऑटोग्राफ वाली गोल्डन वॉच, स्टिल रीडिंग खान किताब के साथ ही सतीश के पास मौजूद सैकड़ों चीजों पर ऑटोग्राफ दिए थे।

तीन हजार से भी ज्यादा फोटो का कलेक्शन
सतीश के पास शाहरुख खान के तीन हजार से भी ज्यादा फोटो का कलेक्शन है। शाहरुख की पहली फिल्म से लेकर अब तक रिलीज हुई सभी फिल्मों के नाम उनके डायरेक्टर के नाम, फिल्म में काम करने वाले प्रमुख कलाकारों के नामों के साथ फिल्मों की कैसेट, डीवीडी तक संभालकर रखी है। इसके लिए वे 22 साल से लगातार मेहनत कर रहे हैं।
इस फैन को मिला हुआ है शाहरुख के बंगले में घुसने का अनूठा एंट्री पास इस फैन को मिला हुआ है शाहरुख के बंगले में घुसने का अनूठा एंट्री पास Reviewed by bollywoodkhabri on 12:18 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement