Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा से सलमान तक, मॉडलिंग के दिनों में ऐसे दिखते थे 7 स्टार्स

1. सिद्धार्थ मल्होत्रा।


सिद्धार्थ ने 18 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। हालांकि, चार साल बाद उन्होंने अपना प्रोफेशन छोड़ दिया। दरअसल, वे इससे संतुष्ट नहीं थे। 'स्टूडेंट ऑफ दी ईयर' से पहले उन्होंने अनुभव सिन्हा की एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन यह अटक गई। साल 2010 में उन्होंने करन जौहर के साथ 'माय नेम इज खान' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

2. सलमान खान।


भले ही सलमान ने अपने सिक्स पैक्स एब्स बना लिए हो लेकिन अपने मॉडलिंग के दिनों में वो काफी दुबले पतले, लेकिन गुड लुकिंग लगते थे। 1988 में उन्होंने फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से करियर की शुरुआत की थी।

3. आमिर खान।


बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट का खिताब पाने वाले आमिर खान ने 1988 में आई 'कयामत से कयामत तक' से डेब्यू किया था। 

4. अक्षय कुमार।


अक्षय कुमार के एक दोस्त जो कि पेशे से फोटोग्राफर थे, ने उन्हें मॉडलिंग करने की सलाह दी। इसी बीच उन्हें एक मॉडलिंग असाइनमेंट मिल गया। इससे केवल दो ही दिनों में उन्हें इतने पैसे मिल गए, जितने वे एक महीने में भी नहीं कमा पाते थे। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और फिल्मों की दुनिया में करियर बनने का निर्णय लिया। अक्षय कुमार की पहली फिल्म 'सौगंध' 1991 में रिलीज हुई थी।

5. आर माधवन।


आर माधवन ने पिछले दिनों अपने पहले मॉडलिंग असाइनमेंट की यह फोटो शेयर की थी। बता दें, माधवन ने 2001 में आई फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से करियर की शुरुआत की।

6. अर्जुन रामपाल।


मॉडलिंग के दिनों में अर्जुन रामपाल ऐसे दिखा करते थे।

7. डीनो मोरिया।


कभी डिनो मोरिया ने बेयर बॉडी में फोटोशूट करवाया था।
सिद्धार्थ मल्होत्रा से सलमान तक, मॉडलिंग के दिनों में ऐसे दिखते थे 7 स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा से  सलमान तक, मॉडलिंग के दिनों में ऐसे दिखते थे 7 स्टार्स Reviewed by bollywoodkhabri on 7:08 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement