Header Ad

Post AD Top

Advertisement

हेमा से शाहरुख-आमिर तक, परिवार के खिलाफ जाकर इन 10 स्टार्स ने की शादी - Set 2

1.आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी


आदित्य चोपड़ा के तलाक के तीन साल बाद रानी मुखर्जी के साथ उनकी डेटिंग की खबरें आईं। खबरों के मुताबिक, आदित्य के पैरेंट्स पामिला और यश चोपड़ा शुरुआत में रानी को पसंद नहीं करते थे। रानी से कहीं ज्यादा वे आदित्य की पहली पत्नी पायल खन्ना को उनके बेटे के लिए परफेक्ट मानते थे। बता दें, 2014 में जोड़ी ने गुपचुप तरीके से शादी थी। दिसंबर 2015 में रानी ने बेटी आदिरा को जन्म दिया।

2. संजय दत्त और मान्यता


शुरुआत से ही मान्यता, संजय दत्त का खास ख्याल रखा करती थीं। वे उनके पर्सनल और प्रोफेशनल डिसीजन्स लिया करती थीं। उन्होंने संजय के दिल में खास जगह बना ली थी। यही वजह है कि परिवार को बिना खबर दिए (खासकर दोनों बहनों को) संजय ने मान्यता के साथ 11 फरवरी, 2008 को सात फेरे लिए। यह शादी हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। कहा तो यह भी जाता है कि संजय दत्त की बहनों को यह रिश्ता पसंद नहीं था। इसलिए परिवार के खिलाफ जाकर, संजय ने मान्यता को अपनी तीसरी पत्नी बनाया।

3.सोहेल खान और सीमा सचदेव


सलमान खान के छोटे भाई सोहेल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। उन्होंने एक हिंदू लड़की सीमा सचदेव से प्यार किया। दोनों के परिवार शादी के खिलाफ हुए तो इन्होंने भागकर शादी कर ली। सूत्रों के अनुसार, जिस दिन 1998 में आई फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' रिलीज हुई थी, उसी दिन दोनों ने भागकर शादी कर ली थी। जोड़ी के दो बेटे (निर्वाण और योहान) हैं।

4. पद्मिनी कोल्हापुरे और प्रदीप शर्मा


पद्मिनी कोल्हापुरे और प्रदीप शर्मा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों की मुलाकात फिल्म 'ऐसा प्यार कहां' (1986) के सेट पर शुरू हुई थी। गौरतलब है कि इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती उनके को-स्टार थे। यह फिल्म प्रदीप शर्मा ने प्रोड्यूस की थी। पद्मिनी के परिवार वाले प्रदीप के साथ उनके रिश्ते को लेकर खुश नहीं थे। इसका कारण मात्र इतना था कि वे दोनों अलग-अलग कम्युनिटी से थे। दोनों ने पद्मिनी के परिवार को मनाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वे माने नहीं। आखिर एक दिन पद्मिनी प्रदीप के साथ भाग गईं और 14 अगस्त, 1986 को दोनों ने शादी कर ली। दोनों के बेटे का नाम प्रियांक है।

5.डायरेक्टर जे. पी. दत्ता और बिंदिया गोस्वामी


'जानी दुश्मन'(1979), 'शान'(1980) और 'मेहंदी' (1983) जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकीं अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी ने डायरेक्टर जे. पी. दत्ता से परिवार के खिलाफ जाकर, भागकर शादी की थी। गौरतलब है कि बिंदिया की पहली शादी विनोद मेहरा (1945-1990) से हुई थी, लेकिन दोनों ज्यादा समय तक साथ नहीं रहे। इसी दौरान बिंदिया और जे.पी दत्ता एक-दूसरे के करीब आए। दोनों ने अपनी जिंदगी एक साथ बिताने का फैसला किया, लेकिन बिंदिया की फैमिली इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थी। बिंदिया ने बगावत का रास्ता अपनाया और भागकर शादी कर ली। आज भी दोनों प्यार से जिंदगी बिता रहे हैं। उनकी दो बेटियां भी हैं निधि और सिद्धि।
हेमा से शाहरुख-आमिर तक, परिवार के खिलाफ जाकर इन 10 स्टार्स ने की शादी - Set 2  हेमा से शाहरुख-आमिर तक, परिवार के खिलाफ जाकर इन 10 स्टार्स ने की शादी - Set 2 Reviewed by bollywoodkhabri on 9:03 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement