Header Ad

Post AD Top

Advertisement

#TooMuch ऋतिक - कंगना : एक दूसरे को भेजी पर्सनल तस्वीरें कर रहे हैं लीक!

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का झगड़ा सुलझता हुआ कहीं से भी दिखाई नहीं दे रहा है और महेश भट्ट से सलाह लेने के बावजूद, ऋतिक रोशन कर वही रहे हैं जो उनका मन कर रहा है। कल उन्होंने कंगना के कुछ और मेसेज और तस्वीरें वायरल कर दिए।  इनमें से कुछ में कंगना रनौत का ऋतिक के लिए दीवानापन दिख रहा है। तो कुछ तस्वीरों वाकई जता रही हैं कि उनके साथ कोई दिमागी परेशानी ज़रूर है। वहीं कुछ ईमेल्स में तो उन्होंने दीपिका, कंगना से लेकर प्रियंका तक को खींच लिया है।

वहीं कुछ और ईमेल्स में वो ऋतिक को गालियां भी दे रही हैं। कुल मिलाकर, कंगना के खिलाफ जो भी हो सकता है वो ऋतिक ने बाहर कर दिया है। उनका इरादा साफ है कि कंगना पूरी दुनिया के सामने माफी मांगकर ये स्वीकार करें कि ऋतिक उनके बॉयफ्रेंड कभी नहीं थे।  वहीं अब जब ऋतिक ने इतना कुछ कर दिया है तो कंगना ने भी उनकी और ऋतिक की एक तस्वीर बाहर की है जहां दोनों काफी करीब नज़र आ रहे हैं।






#TooMuch ऋतिक - कंगना : एक दूसरे को भेजी पर्सनल तस्वीरें कर रहे हैं लीक! #TooMuch ऋतिक - कंगना : एक दूसरे को भेजी पर्सनल तस्वीरें कर रहे हैं लीक! Reviewed by bollywoodkhabri on 1:45 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement