Header Ad

Post AD Top

Advertisement

रोमांस का नया नाम.. 'बेफिक्रे'.. रणवीर- वाणी का मोस्ट रोमांटिक KISS



रणवीर सिंह और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'बेफिक्रे' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। अब जब फिल्म आदित्य चोपड़ा की हो, तो कुछ अलग.. कुछ रोमांटिक होना तो बनता है न.. तो फिर बस, इस पोस्टर में भी आपको रोमांस ही दिखेगा।

फिल्म के मेन लीड का नाम तो आपको पता चल ही गया होगा.. रणवीर सिंह और वाणी कपूर। जी हां, बिल्कुल नई और डिफ्रेंट जोड़ी। आदित्य चोपड़ा अपनी इस धमाकेदार फिल्म के साथ 9 दिसंबर को आने वाले हैं।

खैर, धीरे धीरे बेफिक्रे से जुड़ी बातें तो सामने आ रही है। जैसे कि फिल्म में पेरिस दिखने वाला है। एक्टर्स फ्रैंच में बात करते दिख सकते हैं। यहां लव स्टोरी कुछ अलग होने वाली है क्योंकि इसकी टैगलाइन भी काफी अलग है- those who dare to love कोई शक नहीं कि आदित्य चोपड़ा एक बार फिर आज के युवाओं के सामने रोमांस को अलग अंदाज में पेश करने वाले हैं। और बॉलीवुड फैंस को पता है कि रणवीर आदित्य की इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
रोमांस का नया नाम.. 'बेफिक्रे'.. रणवीर- वाणी का मोस्ट रोमांटिक KISS रोमांस का नया नाम.. 'बेफिक्रे'.. रणवीर- वाणी का मोस्ट रोमांटिक KISS Reviewed by bollywoodkhabri on 3:34 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement