Header Ad

Post AD Top

Advertisement

5 एक्ट्रेसेस: किसी ने 5 तो किसी ने 7 महीने की प्रेग्नेंसी में की फिल्म की शूटिंग

ज्यादातर एक्ट्रेसेस जब प्रेग्नेंट होती हैं तो कैमरे से दूरी बना लेती हैं, लेकिन करीना कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग को जारी रखने का फैसला किया है। यह भी सुनने को मिला है कि उस फिल्म में करीना का किरदार एक प्रेग्नेंट महिला का होगा। हो सकता है कि यह एक संयोग हो। खैर, करीना अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं। जानिए उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो बेबी बंप के साथ काम करने से कभी नहीं कतराईं...


>काजोल : 'वी आर फैमिली' की शूटिंग प्रेग्नेंसी के दौरान की
बेटी न्यासा के जन्म के बाद काजोल ने एक ब्रेक लिया था, इसके बाद फिल्म ‘वी आर फैमिली’ से उन्होंने वापसी की थी। जब वे फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तो उनके गर्भ में बेटा युग था। खैर, उन्होंने शूटिंग पूरी करने के बाद मेटर्निटी ब्रेक लिया था।


जया बच्चन : 'शोले' के दौरान प्रेग्नेंट थीं
जया बच्चन जब शोले फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तब वे तीन महीने की गर्भवती थीं, उनके गर्भ में बेटी श्वेता थी। उनके को-स्टार आैर पति अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म के कुछ सीन्स में आप वास्तव में उन्हें गर्भावस्था के दौरान काम करते देख सकते हैं।


जूही चावला : 'झंकार बीट्स' के दौरान थी 7 महीने की प्रेग्नेंसी
करीना की तरह जूही की रियल और रील प्रेग्नेंसी भी संयोग थीं। 'झंकार' की शूटिंग के दौरान वे 7 महीने की गर्भवती थीं आैर फिल्म में उन्होंने संजय सूरी की वाइफ का किरदार निभाया था, जो कि 7 महीने की गर्भवती होती है। जूही के गर्भ में तब उनका बेटा अर्जुन था।


नंदिता दास: पांच महीने की प्रेग्नेंसी में भी करती रहीं शूटिंग
नंदिता पांच महीने की गर्भवती थी और उनके गर्भ में बेटा विहान था। उन्हीं दिनों निर्माता ओनीर की फिल्म ‘आई एम’ की शूटिंग जारी थी। उस फिल्म में वे एक सिंगल वुमन का किरदार अदा कर रही थीं जो मां बनने की इच्छुक होती है।


श्रीदेवी : प्रेग्नेंसी में की थी 'जुदाई' की शूटिंग
श्रीदेवी भी अपने पहले बच्चे (जाह्नवी) को जन्म देने वाली थीं। इन्होंने ने भी प्रेग्नेंट होने के बावजूद फिल्म की शूटिंग जारी रखी।
5 एक्ट्रेसेस: किसी ने 5 तो किसी ने 7 महीने की प्रेग्नेंसी में की फिल्म की शूटिंग 5 एक्ट्रेसेस: किसी ने 5 तो किसी ने 7 महीने की प्रेग्नेंसी में की फिल्म की शूटिंग Reviewed by silverscreenkhabri on 7:17 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement